Thursday 1 March 2018

विदेशी मुद्रा - योद्धा- ईए


विदेशी मुद्रा की समीक्षा करें साइट पर जाएं नमस्ते आलसी व्यापारी यहां मेरी इस रोबोट की अंतिम रिपोर्ट है। मेरा निष्कर्ष: यह ठीक काम करता है जब मैं इसे हर दिन नियंत्रित करता हूं। तो यह अच्छा पैसा बनाता है 7 दिन प्रति दिन लेकिन मैं 2 सप्ताह के लिए छुट्टियों पर था मेरा कंप्यूटर बंद हो गया था, क्योंकि मेरे इंटरनेट प्रदाता ने मुझे हर 24 घंटों तक काट दिया। इसलिए, सिस्टम चलाने की कोई वजह नहीं थी। सभी चल व्यापारों में एक टीपी और एक एसएल था। क्या गलत हो सकता है छुट्टियों के बाद जब मैंने अपना एमटी 4 शुरू किया तो आश्चर्य हुआ। मेरी शेष राशि का 67 वां स्थान हटा दिया गया था। मैंने यह सबक सीखा और अपने व्यापार की जांच के लिए एक आईपैड खरीदा, भले ही मैं घर पर न हो मैं केवल आप सबको यह सलाह दे सकता हूं, विशेष रूप से नयाँ लेकिन चूंकि यह रोबोट केवल एफपीए ईए टेस्ट की सूची में 30 नंबर था, इसलिए मैं एक और रोबोट खरीदने का इंतजार कर रहा था जो पहले 10 में से एक है जो बेहतर परिणाम के साथ लंबी अवधि के लिए चलाता है। अब आप सिरीस प्रो सिस्टम पर मेरी ईए रिपोर्ट पा सकते हैं, जो इस पल में नंबर 5 है, जब आप यह सब दूर लेते हैं। डीईओओ परीक्षण इस सूची से डेमो परीक्षणों को प्रतिबंधित किया जाना चाहिए। डेमो खाते पर ईए का परिणाम आपको वास्तविक खाते में ईए के प्रदर्शन के बारे में कुछ भी नहीं बताता। और जो एक ईए के लिए पैसा खर्च करना चाहता है जो केवल डेमो खाते पर चलता है, जबकि यह आपके वास्तविक खाते को उड़ा देता है यह सब इस रोबोट पर है मुझे आशा है कि मैं आपकी मदद कर सकता हूँ 2013-04-20 5 सितार हेलो आलसी ट्रेडर्स अब विदेशी मुद्रा योद्धा ईए रोबोट के साथ पहले महीने समाप्त हो गया है और मैं सारांश के साथ आया हूं। मैं अभी भी इस रोबोट से खुश हूं। लेकिन मैंने कुछ बदलाव किए हैं: 1. मैं इस अर्द्ध-स्वचालित को अब चलाता हूं: योद्धा ट्रेडों को खोलता है और जब मैं चारों ओर होता हूं और लगभग 10 pips या उससे अधिक के साथ एक व्यापार को देखता हूं, तो मैन्युअल रूप से इसे बंद कर देता हूं। बेशक, जब मैं आसपास नहीं हूँ या जब मैं सोता हूं रोबोट पूरी तरह से स्वचालित होता है 2. मैंने सेटिंग्स में कुछ बदलाव किए। मुझे मार्जिन-गले सेटिंग्स पसंद नहीं है इसका मतलब है, जब भी योद्धा एक व्यापार को खो देता है तो यह एक बहुत बड़ा आकार के साथ एक नया व्यापार शुरू करता है। यह आपके खाते को आसानी से उड़ा सकता है मैं 0.01 लॉट के साथ शुरुआत करता हूं और मैंने एक व्यापार को 1.4 लॉट के साथ देखा यदि ऐसा व्यापार या उनमें से 2 गलत बाई जाती हैं, तो मेरे पैसे बाएं इसलिए मैंने योद्धाओं की सेटिंग्स में निम्नलिखित परिवर्तन किए: जहां तक ​​मैंने बहुत सारे शब्द देखा (कुल 3 बार में) मैंने मूल्य को 1.0 में बदल दिया। और लॉट्फ़िक्स सच है यह लोट को मैं जो चाहता हूँ, उसे तय करता है और रोबोट का मतलब क्या नहीं है। 3. मैं इस ईए को अब 5 (पांच) चार्ट्स पर चलाता हूं: जीबीपीयूएसडी, यूरोयूएसडी, यूएसडीजेपीवाई, एयूयूएसडी और एयूएसएनजीडी। मुझे लगता है कि मुद्रा जोड़े की यह चयन प्रति दिन 24 घंटे काम करने के लिए रोबोट बनाती है। मुझे पता है कि यह असत्य लगता है, लेकिन केवल 2 जोड़े के साथ मैंने पहले ही 6 दिन का दिन बना दिया था। अब 5 जोड़ी के साथ मैं 10 से अधिक 10 दिन आ सकता हूं। मैंने सोचा कि मैं 5 जोड़े के साथ और अधिक मिलता है लेकिन अब मैं देख सकता हूं कि यह ईएडी GBDUSD के लिए डिज़ाइन किया गया है और मैं अभी भी बहुत कम जोखिम वाले सेटिंग्स पर इस रोबोट को चला रहा हूं: 0.01 लॉट, बिल्कुल मार्जिन गेल नहीं। मैं आपको बताता हूं कि जब मैं कुछ बदलाव करता हूं या फिर 4 सप्ताह में वापस आ जाता हूं। कई खुश ट्रेडों 2013-04-03 5 सितार हेलो आलसी ट्रेडर्स मैंने आपको अपडेट रखने का वादा किया था। विदेशी मुद्रा योद्धा अभी भी ठीक है यह सबसे महत्वपूर्ण समाचार है अब यह रोबोट मेरे असली खाते पर 2 सप्ताह के लिए काम करता है यह हमेशा रात में बहुत ही शांत था। लेकिन मैंने एक रोबोट नहीं खरीदा जो केवल डेलाइट घंटों पर काम करता है। इसलिए मैंने पहले सप्ताह के बाद AUDJPY भी शुरू किया था। नतीजा यह है कि प्रत्येक कामकाजी दिन में लाभ 7 तक बढ़ा है। महान। लेकिन कल रोबोट ने बहुत बड़ा नुकसान किया परिणाम अब है, कि यह केवल औसत 4,56 प्रति दिन का काम करता है। इसका मतलब है कि यह प्रति वर्ष 1000 तक हो सकता है। बुरा नहीं है) दूसरे शब्दों के साथ: योद्धा दो शुरुआती शेष के 45 सप्ताह में बना। इससे पहले कि मैं इस रोबोट के साथ EURUSD चार्ट शुरू करने से पहले एक हफ्ते का इंतजार करता हूं सामान्य तौर पर मैं कह सकता हूं कि मैं इस रोबोट की सिफारिश कर सकता हूं। लेकिन आप अपने अगले अपडेट की प्रतीक्षा भी कर सकते हैं। आप सभी को खुश व्यापार 2013-03-22 नहीं रेटिंग हैलो फिर आलसी व्यापारियों कृपया मेरी रिपोर्ट भी नीचे पढ़ें। विदेशी मुद्रा योद्धा के बारे में आपको फिर से सूचित करने के लिए मैं आपको यह बताना चाहूंगा कि मैं इस रोबोट को सिर्फ एक वास्तविक वास्तविक खाते पर ही चल रहा हूं। इस रोबोट के लिए मेरी सटीक प्रति दिन 6 ट्रेडों थे। 1203 ट्रेडों 41,3 सप्ताह प्रति सप्ताह 5 कार्य दिवस 5.8 प्रति कार्य दिवस के लिए ट्रेडों विदेशी मुद्रा योद्धा अपनी वेबसाइट पर प्रति दिन 2-5 व्यापार बताता है। लेकिन यह रोबोट पहले 24 घंटों में चलाया गया, 15 सफल व्यवसाय और केवल एक ही असफल। यह मैं उम्मीद की तुलना में बहुत अधिक है। मैंने तुम्हें अपडेट रखा। आप सभी के लिए शुभ व्यापार 2013-03-21 नहीं रेटिंग नमस्कार आलसी व्यापारियों मैं तुम्हारे लिए अच्छी खबर है सबसे पहले मैं आपकी और आपकी समीक्षाओं से पैसे खोने से बचने के लिए और विदेशी मुद्रा शांति सेना का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं और इस विदेशी मुद्रा योद्धा ईए (रोबोट) को ढूंढने में मदद करता हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार की पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के बाद खोजते समय मैंने बहुत पैसा लगाया (या बेहतर: LOST) ये कारण हैं कि मैं आपको इस रोबोट के साथ अपने अनुभवों के बारे में बताने के लिए समय लेता हूं। मैंने कल इस रोबोट को खरीदा था कुछ मिनटों के बाद मुझे उनके पास एक खरीदी रसीद अग्रेषित करने और मेरे ब्रोकर की खाता संख्या (नाम नहीं) के लिए एक मेल मिला। कुछ मिनट बाद मुझे यह संदेश मिला कि मेरा खाता संख्या अनुमोदित है यहां आपको यह जानना होगा कि योद्धा का एक लाइसेंस केवल एक खाते के लिए वैध है। जब भी आप चाहें खाता बदल सकते हैं, लेकिन आपको मेल के माध्यम से विदेशी मुद्रा योद्धा टीम को सूचित करना होगा। अपनी वेबसाइट पर आपको जानकारी मिलती है कि आपको दूसरे लाइसेंस के लिए 40 छूट मिलती है। लगभग एक घंटे बाद मुझे एक डाउनलोड लिंक के साथ मेल मिला। यहां मैंने एक राअर-फाइल डाउनलोड की है मुझे यह स्वीकार करना होगा कि इस रोबोट की स्थापना करना उतना आसान नहीं था जितना वे अपनी वेबसाइट पर बताते हैं। वे स्वयं निकालने की फाइल क्यों नहीं देते हैं, लेकिन जब मैंने इस फ़ाइल को खोल दिया तो मुझे एक स्थापना फ़ाइल मिली और योद्धा स्थापित किया गया। मेरे ब्रोशर एमटी 4 को पुनरारंभ करने के बाद मैंने विदेशी मुद्रा योद्धा पाया और इसे मेरे जीबीपीयूएसडी चार्ट पर ड्रैग एंड ड्रॉप के साथ रखा। मैं सेटिंग्स में कोई बदलाव नहीं किया और ठीक पर क्लिक किया कुछ सेकंड के बाद योद्धा ने कार्रवाई शुरू की उसने एक ही समय में एक खरीद और एक विक्रय व्यापार स्थापित किया और एक खरीद और बेचने की सीमा आदेश रखा। जैसा कि मैंने आपको पहले कहा था, मैंने ईएएस और रोबोटों की कोशिश के साथ बहुत पैसा खो दिया है। कुछ लोग व्यापार नहीं करते थे। दूसरों ने मेरे खाते को खाली कर दिया उनमें से कोई भी इस योद्धा की तरह व्यापार शुरू नहीं हुआ। लगभग 2-3 घंटे बाद पहले सफल व्यापार बंद हुआ। यहां मैंने रोबोट सेटिंग्स में अपना पहला परिवर्तन किया: मैंने लोट को 0.01 से 0.02 में बदल दिया। अब, लगभग 24 घंटे बाद, इस रोबोट ने पहले ही मेरे 6 संतुलन बनाए थे क्या सफलता यह रोबोट ट्रेडों खो देता है, के रूप में अच्छी तरह से कोई नहीं, यहां तक ​​कि सबसे अच्छे व्यापारियों ने अपने 100 ट्रेडों को जीत नहीं किया। यह रोबोट नुकसान की तुलना में अधिक लाभ देता है। मेरे लिए, यह सफलता का रहस्य है मैंने कुछ समय के लिए ईटोरो के साथ कारोबार किया और अच्छी सफलता के साथ विशेषज्ञ व्यापारियों की नकल की। लेकिन ये विशेषज्ञ मनुष्य हैं एक या एक अन्य कारण से वे अपने व्यापारिक व्यवहार को बदलते हैं और अपने सभी पैसे और मेरा भी ढीले करते हैं। मुझे लगता है, एक रोबोट ऐसा नहीं करेगा। जब मैं एक एपप्रोएट ईए के लिए खोज रहा था, तो मैंने निम्नलिखित विवरणों की खोज की: 1. क्या विक्रेता वास्तविक खाते पर एक परीक्षा प्रदान करता है। आप डेमो टेस्ट के साथ सभी ईएएस के बारे में भूल सकते हैं। वास्तविक और डेमो खाते पूरी तरह से अलग हैं बस बीएमएमएक्स पावर ईए को देखो, जो एफएए ईए टेस्ट पर नंबर 1 है। वे एक जीवित परीक्षण के साथ अपने अच्छे परिणाम साबित करने का दावा करते हैं। लेकिन जब आप अपनी वेबसाइट पर अपने चार्ट पर क्लिक करते हैं तो आप छोटे शब्द डेमो देख सकते हैं। इस नकली के लिए 800 डॉलर यह एक घोटाला है 2. यह वास्तविक परीक्षण चलना कितना समय है। लंबे समय तक, बेहतर 3. इस अवधि में कितने ट्रेडों का निष्पादन किया गया था और अधिक ट्रेडों की समीक्षा की जा सकती है और एक स्थिर ट्रेडिंग व्यवहार का सबूत हो सकता है 4. मैं प्रति दिन कितने ट्रेडों की उम्मीद कर सकता हूं, मैं जितना अधिक बेहतर अनुमान लगा सकता हूं। 5. कितने ट्रेड सफल हैं निश्चित रूप से, करीब 100, बेहतर 6। औसत जीत और ढीली और सबसे बड़ी विजेता और पराजित व्यापार क्या है, यह निश्चित रूप से होना चाहिए, विजेता पराजित हो सकता है। एफएक्स, एक रोबोट बेकार है, जब यह 10 सफल ट्रेडों को प्रत्येक और एक असफल व्यापार के लिए 1 डॉलर के लाभ के साथ करता है जहां यह 348 डॉलर खो देता है 7. अगले 12 महीनों के लिए उम्मीद की क्या लाभ है, बेहतर जितना अधिक होगा उतना बेहतर है कि मैंने परीक्षा की अवधि के लाभ की गणना की और परिणामों की तुलना करने के लिए इसे एक वर्ष तक की गणना की। यहां मुझे पता चला कि लाभ फैक्टर रोबोट के बारे में कुछ नहीं बताता है 8. कितनी समीक्षाओं (अच्छे या बुरे) मैं 9 ढूँढ सकता हूं। और अंत में: क्या विक्रेता पैसे-बैक-गारंटी (एमबीजी) सुरक्षित करता है Clickbank के जरिये आप देख सकते हैं कि ये बहुत सारी जानकारी हैं इसलिए मैंने इन सभी डेटा को चैनल के लिए एक्सेल-फाइल शुरू किया है। मेरी समीक्षा समाप्त करने के बाद मुझे फॉरेक्स ग्रोथ बॉट खरीदा होना चाहिए था। उच्चतम लाभ पी.ए. क्लिकबैंक के माध्यम से एमबीजी के साथ बहुत लंबे असली परीक्षा और मध्यम मूल्य। लेकिन आपकी समीक्षाओं और टिप्पणियों ने मुझे अपना पैसा रखने में मदद की अगले रोचक ईए: जेपीवाई ईए: एक वर्ष के लिए दूसरा सबसे बड़ा लाभ, प्रति दिन लगभग 30 ट्रेडों, परन्तु: वास्तविक खाते पर 2 सप्ताह भी नहीं, कोई एमबीजी के साथ 400 डॉलर की कीमत और आपकी नकारात्मक टिप्पणियां मुझे दूर रहने में मदद मिलीं इस रोबोट से लेकिन मैं एक लंबी अवधि के लिए इस रोबोट का पता लगाऊंगा। यह विदेशी मुद्रा योद्धा रोबोट बाजार पर सबसे सस्ता नहीं है। लेकिन वे 60 डॉलर (वैट) के लिए तीन महीने का लाइसेंस प्रदान करते हैं और चार बार (एक वर्ष) का भुगतान करने के बाद आपको असीमित लाइसेंस प्राप्त होता है। बहुत ही उचित है या आप 23 9 का भुगतान करते हैं, - एक बार में डॉलर (वैट) वे दोनों तरीकों से 30 दिन की मनी-बैक-गारंटी गारंटी देते हैं तो, आप इसे एक अच्छे जोखिम के लिए आज़मा सकते हैं मुझे लगता है, जब कोई ऐसा भुगतान विनियम प्रदान करता है, तो वे जानते हैं कि वे एक अच्छे उत्पाद की पेशकश कर रहे हैं। इस ईए में तीसरा सबसे अधिक लाभ पीए। तीसरी सबसे लंबी वास्तविक परीक्षा अवधि और निष्पादित ट्रेडों की तीसरी सबसे अधिक राशि और प्रति दिन परिणाम के पांचवें सबसे ज्यादा ट्रेडों। उम्मीद है कि यह रोबोट जारी रहा जैसा कि पहले 24 घंटों तक किया था। मेरा अगला कदम यह EURUSD चार्ट पर परीक्षण करना है I मैं आपको अद्यतन रखने का वादा करता हूँ आप सभी के लिए शुभ व्यापार - विदेशी मुद्रा योद्धा एक ग्रिड व्यापारी है, जो सावधानीपूर्वक चुना मर्शिले-आधारित रणनीति का उपयोग करके बाज़ार में 100 समय और ट्रेडों को एक साथ खरीदता है और निर्देशों को बेचता है। - लंबित खरीदने की सीमा सीमित सीमा आदेशों द्वारा ट्रेडों को टोकरी में जोड़ दिया जाता है लंबित आदेशों का उपयोग टोकरी की सही संरचना को सुनिश्चित करता है और तेजी से मूल्य आंदोलनों के दौरान व्यापारिक आदेशों की गिरावट से बचा जाता है। - विदेशी मुद्रा योद्धा बाजार की परिस्थितियों का विश्लेषण करता है और मुख्य प्रवृत्ति की दिशा के अनुसार व्यापार के बहुत सारे और लाभप्रद स्तर को समायोजित करता है। प्रवृत्ति की सुविधा के साथ ट्रेडिंग में विदेशी मुद्रा योद्धा को अपने लाभ को अधिकतम करने और ड्रॉडाउन को कम करने की अनुमति है। - विदेशी मुद्रा योद्धा द्वारा खोले गए सभी ट्रेडिंग ऑर्डर्स को अलग-अलग स्टॉपलास स्तरों को सौंपा गया है - विदेशी मुद्रा योद्धा में सुरक्षा सुविधाओं का शानदार वर्गीकरण है, जो आपको अपनी व्यक्तिगत प्राथमिकताओं के अनुसार व्यापारिक जोखिमों को समायोजित करने और बाज़ार की उथल-पुथल के मामले में अपने खाते की शेष राशि की रक्षा करने की अनुमति देता है। अस्वीकरण और जोखिम चेतावनी कृपया पढ़ें। जोखिम चेतावनी मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। अस्वीकरण इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई सभी सूचना हमारी राय और हमारे आगंतुकों की राय है, और सत्य को प्रतिबिंबित नहीं कर सकती है कृपया अपने स्वयं के अच्छे निर्णय का उपयोग करें और एक योग्य परामर्शदाता से सलाह लें, इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई किसी भी जानकारी को मानने और स्वीकार करने से पहले। हम किसी भी कारण से किसी भी पद को हटाने, संपादित करने, स्थानांतरित करने या बंद करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। विज्ञापन चेतावनी विज्ञापन लिंक साइट भर में प्रदर्शित किए जाते हैं। साइट के कुछ पृष्ठों में उत्पादों के लिए संबद्ध लिंक हो सकते हैं। ये विज्ञापन और लिंक इस वेबसाइट या संबद्ध पार्टियों की राय, समर्थन या सहमति को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं एफपीए की समीक्षा विज्ञापन से कभी प्रभावित नहीं होती है कुछ विज्ञापनों में संभवतः भ्रामक और भ्रामक दावों और जानकारी शामिल हो सकती है जो सट्टा व्यापार में शामिल जोखिमों और अन्य महत्वपूर्ण विचारों को प्रकट करने में विफल हो सकती हैं। स्पैमर्स को चेतावनी दी जानी चाहिए यदि आप एफपीए मंचों या समीक्षाओं को स्पैम करते हैं, तो हम आपके पोस्ट को किसी भी तरह से संपादित करने का अधिकार रखते हैं, जिससे हम आपको मजाकिया बनाने के लिए खुश हैं। हमें स्पैमिंग करके, आप किसी भी ऐसे संपादनों से सहमत होते हैं जो हम कर रहे हैं या एफपीए या इसके सहयोगियों के खिलाफ कोई भी कानूनी या अन्य कार्रवाइयां नहीं लेते हैं जो हम आपके स्पैम के साथ करते हैं या करते हैं। शर्तें गोपनीयता विज्ञापन हमसे संपर्क करें ForexPeaceArmy के बारे में इस साइट पर उल्लिखित कुछ कंपनियों के साथ विज्ञापन और संबद्ध संबंध हैं और पाठकों को लिंक का पालन करने और साइन अप करने के लिए मुआवजा दिया जा सकता है हम इस तरह के संबंधों की परवाह किए बिना समीक्षाओं और पदों के उचित संचालन के लिए प्रतिबद्ध हैं। प्रतिलिपि कॉपीराइट ForexPeaceArmy सभी अधिकार सुरक्षित .482 विदेशी मुद्रा सेना सेना, फॉरेक्सपेसआर्मि, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना बैनर विज्ञापन पर सभी के लिए मुफ़्त रखने के लिए निर्भर करती है। आप भी मदद कर सकते हैं - हमारी साइट को ब्राउज़ करते समय कृपया एडब्लॉकर अक्षम करने पर विचार करें। हमारे व्यापारियों समुदाय से धन्यवाद :-)

No comments:

Post a Comment